Best indian brands for watches

Best indian brands for watches
Best indian brands for watches

Indian brands for watches ! Indian brands in watches ! Indian brands in watches

भारत में सर्वश्रेष्ठ 10 वॉच ब्रांड्स की सूची

1. टाइटन
टाइटन की घड़ी



टाइटन अग्रणी भारतीय घड़ी ब्रांड है जो उच्च गुणवत्ता की तलाश में पुरुषों की आवश्यकता को पूरा करता है, फिर भी घड़ियों की कीमत काफी कम है।

यह आपका 18 वां जन्मदिन का उपहार या शादी का रिसेप्शन उपहार हो, टाइटन घड़ियाँ भारत में सबसे अधिक पसंद की जाने वाली ब्रांड हैं।

पूरे देश में टाइटन के 300 से अधिक खुदरा केंद्र हैं। यह एक विश्वसनीय ब्रांड है, जो 1984 में वापस आता है जब इसे टाटा समूह और तमिलनाडु औद्योगिक विकास निगम के सहयोग से लॉन्च किया गया था।

बड़ी संख्या में खरीद विकल्प इसे दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी घड़ी निर्माण कंपनी बनाते हैं।

टाइटन ऐसे मॉडल बनाती है जो भारत भर में बहुत प्रसिद्ध और प्रशंसित हैं जैसे अकुरा, दिवा, इन्सिग्निया, राग और ऑक्टेन अन्य। और हर साल, कई नए लॉन्च ब्रांड के उच्च-अंत संग्रह में शामिल होते हैं।

टाइटन वॉचेज की कीमत रुपये से शुरू होती है। 1195

पुरुषों के लिए और यहाँ महिलाओं के लिए टाइटन घड़ियाँ के नवीनतम संग्रह की जाँच करें।

2. कैसियो
कैसियो घड़ी



हमारी सूची में भारत में सर्वश्रेष्ठ वॉच ब्रांड्स में दूसरे स्थान पर आ रहा है कैसियो। Casio उम्र के लिए एक लोकप्रिय और सबसे पसंदीदा ब्रांड रहा है।

यह एक जापानी कंपनी है जो विभिन्न इलेक्ट्रॉनिक उत्पादों का निर्माण करती है, लेकिन कैसियो घड़ियों का क्रेज अन्य उत्पादों की तुलना में अधिक है।

कैसियो सपोर्ट, जी शॉक, वेव कैप्टर, शीन और एडिफ़िस, कैसियो के कुछ वॉच ब्रांड हैं। वे नवाचार और शैली के लिए खड़े हैं।

ब्रांड आपके स्मार्टफ़ोन को घड़ी से जोड़ने की नवीन अवधारणाएँ भी पेश करता है, साथ ही कैसियो पहली कंपनी थी जिसने जीपीएस परमाणु सौर घड़ी लॉन्च की थी।

वे अपनी डिजिटल घड़ियों के लिए युवा पीढ़ी के बीच सबसे लोकप्रिय हैं।

इसलिए यदि आप कैसियो घड़ियों की तलाश कर रहे हैं तो आपको निश्चित रूप से शैली और प्रौद्योगिकी का एक मिश्रण मिलेगा।

Casio घड़ियाँ की कीमत रुपये से शुरू होती है। 895।

यहाँ से नवीनतम कैसियो वॉच संग्रह की जाँच करें।

3. Timex
घड़ी का समय

तीसरा, भारत में सर्वश्रेष्ठ घड़ी ब्रांडों की हमारी सूची में Timex है। Timex दुनिया के सबसे बड़े चौकीदारों में से एक है। वे एक अंतरराष्ट्रीय ब्रांड हैं जो 1854 में स्थापित किया गया था और इसने भारतीय पुरुषों के घड़ियों के सेगमेंट में भी बड़ी कमाई की है।

यह भारत में अपनी डिजिटल घड़ियों के लिए प्रसिद्ध है। यह अपने ग्राहकों को सभी के लिए एक बड़ी और अलग-अलग घड़ियों में गुणवत्ता वाले उत्पाद प्रदान करता है।

टाइमटेक्स की उत्पाद रेंज अभिनव है क्योंकि यह नवीनतम तकनीक के साथ डिजाइनर लुक का दावा करता है।

टाइम्स समूह का अन्य लोकप्रिय ब्रांड हेलिक्स, वर्साचे, सल्वाटोर फेरागामो है।

टाइमेक्स घड़ी का मालिक होना आज भारतीय पुरुषों के लिए गर्व की बात है और इसी कारण से यह देश के सबसे ज्यादा बिकने वाले ब्रांडों में से एक है।

Timex घड़ियों की कीमत रुपये से शुरू होती है। 600।

टाइमएक्स घड़ियाँ के नवीनतम संग्रह को यहाँ देखें।

4. नागरिक
नागरिक घड़ी



भारत में सर्वश्रेष्ठ वॉच ब्रांड्स की हमारी सूची में चौथे स्थान पर आ रहा है सिटीजन। वे भारत में सबसे प्रिय ब्रांड घड़ियों में से एक हैं।

यह उन्नत प्रौद्योगिकी के अग्रणी उत्पादकों में से एक के रूप में एक प्रमुख स्थान रखता है। सिटीजन घड़ियों में स्लिममेस्ट एलसीडी टाइमपीस के साथ-साथ वॉयस रिकग्निशन वाली पहली घड़ी और इलेक्ट्रॉनिक डेप्थ सेंसर के साथ डाइविंग के लिए पहली घड़ी शामिल है।

प्रत्येक घड़ी एक उत्कृष्ट कृति है और सुंदरता और प्रौद्योगिकी का एक आदर्श मिश्रण है। सिटीजन वॉच के साथ एक शक्तिशाली रूप जोड़ें और सभी का ध्यान आकर्षित करने के लिए तैयार रहें।

नागरिक इको-ड्राइव सैटेलाइट f100 आपको उपग्रह समय दे सकता है चाहे आप किसी भी समय क्षेत्र में हों और ऐसा करने में केवल तीन सेकंड लगते हैं।

सिटीजन वॉच की कीमत रुपये से शुरू होती है। 830।

यहाँ से नागरिक घड़ियों के नवीनतम संग्रह की जाँच करें।



5. फास्टट्रैक
फास्टट्रैक घड़ी

फास्टट्रैक को भारत में सर्वश्रेष्ठ वॉच ब्रांड्स के रूप में पांचवें स्थान पर रखा गया है। वे टाइटन द्वारा पेश किया गया एक युवा-उन्मुख ब्रांड हैं और इसने भारतीय बाजार में अपने लिए जगह बनाई है।

यह जल्दी ही शहरी युवाओं के लिए भारत का सबसे बड़ा वॉच ब्रांड बन गया। प्रौद्योगिकी और डिज़ाइन सर्वोत्तम रूप से बोलचाल के लिए उपयुक्त हैं जो वादा गुणवत्ता और सटीक और सस्ती कीमत के साथ कायरता शैली चाहते हैं।

यह पुरुषों के लिए फैशनेबल घड़ियों लाता है, रंग और डिजाइन के मामले में एक विशाल विविधता के साथ इस ब्रांड का मुख्य लक्ष्य ग्राहक आधार युवा आबादी है।

फास्ट्रैक वॉचेस की कीमत रुपये से शुरू होती है। 780।

यहां से फास्टट्रैक वॉच के नवीनतम संग्रह की जाँच करें।

6. ओमेगा
ओमेगा घड़ी

भारत में हमारे सर्वश्रेष्ठ वॉच ब्रांड्स में 6 वें नंबर पर आ रहा है ओमेगा। वे वैश्विक स्तर पर खेल घड़ियों के अग्रणी निर्माता के रूप में पहचाने जाते हैं।

उन्हें भारतीय दर्शकों द्वारा भी बहुत प्यार किया जाता है और उनकी लक्जरी घड़ियों के लिए माना जाता है। जो लोग ओमेगा के मालिक हैं वे भविष्य में इस ब्रांड से नहीं हटेंगे।

यह दुनिया के सबसे पुराने ब्रांडों में से एक है, जिसे 1848 में पेश किया गया था

वे सभी अत्याधुनिक प्रौद्योगिकी के लिए श्रद्धेय हैं, जो उन्हें उच्च परिशुद्धता प्रदान करता है।

जेम्स बॉन्ड फ्रैंचाइज़ी ने अपनी कई फिल्मों में ओमेगा घड़ियों का इस्तेमाल किया है और इस तरह, फ्रैंचाइज़ी ने आज जितनी प्रसिद्धि हासिल की है, उतनी ही कमाई की है।

यदि कीमत कोई समस्या नहीं है, तो पुरुष स्पीडमास्टर, डेविल, नक्षत्र और सीमास्टर जैसे वेरिएंट में से चुन सकते हैं।

ओमेगा वॉचेस की कीमत रुपये से शुरू होती है। 1 लाख।

7. रोलेक्स
रोलेक्स घड़ी



भारत में बेस्ट वॉच ब्रांड्स की सूची में अगले स्थान पर रोलेक्स एक ब्रांड है, जिसका एक अंतरराष्ट्रीय प्रशंसक है।

रोलेक्स एक स्विस लक्जरी घड़ी निर्माता है। वे पेशे से लेकर क्लासिक मॉडल तक कई तरह के लक्ज़री वॉच ब्रांड पेश करते हैं।

रोलेक्स 1946 में ट्यूडर के रूप में स्थापित किया गया था और तब से दुनिया भर के समझदार घड़ी प्रेमियों के दिलों पर राज कर रहा है। यह तीन लाइनों में उपलब्ध है, अर्थात् व्यावसायिक, सीप सदा और सेलिनी।

यह दुनिया भर के अधिकांश भारतीयों और लोगों के लिए एक सपने की घड़ी है। रोलेक्स एकमात्र कारण से भारत में सबसे अधिक बिकने वाला ब्रांड नहीं है, क्योंकि यह ज्यादातर लोगों के लिए सस्ती नहीं है।

रोलेक्स घड़ियों वर्तमान में प्रतिष्ठित ऑनलाइन मार्केटप्लेस में ऑनलाइन उपलब्ध नहीं हैं। आपको एक खरीदने के लिए पास के रोलेक्स घड़ी स्टोर पर जाना होगा। रोलेक्स की आधिकारिक साइट पर जाएं और घड़ी की दुकान ढूंढें।

8. मैक्सिमा
मैक्सिमा घड़ी

भारत में सर्वश्रेष्ठ घड़ी ब्रांडों की हमारी सूची में आठ में मैक्सिमा आता है। वे दोनों पुरुषों और महिलाओं के लिए डिजाइनर औपचारिक घड़ियों का उत्पादन करते हैं। संग्रह की एक विशेष जोड़ी भी है। यही कारण है कि जब अपनी प्रेमिका को सुंदर उपहार भेंट करने की बात आती है तो युगल मैक्सिमा को पसंद करते हैं।

मैक्सिमा रुपये के मूल्य स्लैब के बीच अपने सर्वश्रेष्ठ वेरिएंट प्रदान करता है। 300 और रु। 4,000। कुछ घड़ियों के अलावा, मैक्सिमा विशेष रूप से उबेर घड़ियों की एक विशेष श्रृंखला के साथ पुरुषों, महिलाओं और बच्चों के लिए सस्ती घड़ियों की पेशकश करती है।

आप इन घड़ियों को भारत में लगभग किसी भी घड़ी की दुकान में और इंटरनेट पर भी पा सकते हैं।

मैक्सिमा घड़ियों की कीमत रुपये से शुरू होती है। 300।

यहाँ से मैक्सिमा घड़ियों के नवीनतम संग्रह की जाँच करें।

9. सोनाटा
सोनाटा घड़ी



भारत में सर्वश्रेष्ठ घड़ी ब्रांडों की हमारी सूची में नौवें स्थान पर आने वाली सदाबहार सोनाटा है। यह घड़ियों के लिए सबसे पसंदीदा ब्रांडों में से एक रहा है।

वे सराहनीय और प्यारी घड़ियाँ बनाते हैं जो हर भारतीय व्यक्ति को पसंद हैं। सोनाटा घड़ियों में एक अद्वितीय लालित्य और सुंदरता है जो लोगों को उन्हें खरीदती है।

यह हर पीढ़ी के लोगों को पूरा करता है। सोनाटा घड़ी खरीदने का सबसे अच्छा हिस्सा यह है कि वे ऐसी घड़ियों का उत्पादन करते हैं जो किसी भी अवसर के साथ-साथ त्योहारों के लिए भी उपयुक्त होती हैं और उन सभी पर एक विषयगत कृपा होती है। इस ब्रांड का सबसे पसंदीदा संस्करण युवा केंद्रित सुपर फाइबर वॉच है।

सोनाटा वॉचेस की कीमत रुपये से शुरू होती है। 450।

यहाँ से सोनाटा घड़ियों के नवीनतम संग्रह की जाँच करें।

10. टॉमी हिलफिगर
टॉमी हिलफिगर घड़ी

अंतिम लेकिन निश्चित रूप से भारत में सर्वश्रेष्ठ वॉच ब्रांड्स की हमारी सूची में सबसे कम नहीं टॉमी हिलफिगर आता है।

वे दुनिया के अग्रणी डिजाइनर घड़ी ब्रांडों में से एक हैं। यह क्लासिक अमेरिकी शांत शैली का सार मनाने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मान्यता प्राप्त है।

सुरुचिपूर्ण से स्पोर्टी लुक के लिए, टॉमी हिलफिगर निर्माता ने टाइमपीस की अनूठी शैली है जो पहनने वाले की कलाई को तुरंत चमक देगी।

टॉमी हिलफिगर युवाओं के बीच एक गर्म पसंदीदा है क्योंकि यह प्रवृत्ति और शांत फैशन का प्रतीक है।

यहां तक ​​कि पट्टियाँ बोल्ड, जीवंत रंगों के साथ-साथ क्लासिक धातु खत्म में भी आती हैं। इन घड़ियों को पुरुषों, महिलाओं और यूनिसेक्स सेगमेंट के लिए डिज़ाइन किया गया है जहाँ आप क्लास के साथ-साथ आराम महसूस कर सकते हैं जब आप उन्हें पहन रहे हों।

टॉमी हिलफिगर घड़ियों की कीमत रुपये से शुरू होती है। 45o0
Next Post Previous Post